Andhra Bank
Facebook Twitter Youtube

टोल फ्री नंबर: 1800 425 1515

banner
 
एबी बिल-पे
 
आपके आन्‍ध्रा बैंक खाते द्वारा नेट पर ई शापिंग का अनुभव करें

आन्‍ध्रा बैंक बिल-पे सेवा आपकी सभी बिल भुगतान आवश्‍यकताओं के लिए त्‍वरित, सुरक्षित, सुविधाजनक एवं फुरतीला समाधान है. आप कतारों को और कागजी कार्य को अलविदा कह सकते हैं.
 
इन सेवाओं के लाभ

  • अपने बिलों को ऑन लाइन पर देखने एवं भुगतान करने की सुविधा.
  • त्‍वरित – संकट मुक्‍त, सुविधाजनक.  बिलों का भुगतान मिनटों में किया जा सकता है.
  • सुविधाजनक बिल भुगतान व्‍यवस्‍था आपके हाथों में.
 
  अस्वीकरण

इस वैबसाइट में वैबसाइटों के हाइपर-लिंक हैं जो कि आन्ध्रा बैंक के नहीं हैं ।  आन्ध्रा बैंक उन वैबसाइटों की बातों के लिए जिम्मेदार नहीं है तथा उन वैबसाइटों पर पहुंचने से हुई हानि अथवा किसी प्रकार के नुकसान हेतु उत्तरदायी नहीं होगा । हाइपर-लिंकों तथा ऐसे सम्बद्ध् लिंक-वैबसाइटों का प्रयोग आपके अपने जोखिम पर होगा ।

  1. इस वैबसाइट के हाइपर-लिंक अन्‍य पक्षकारों द्वारा परिचालित एवं अनुरक्षित सर्वरों के स्रोतों तक ले जाएगा जिन पर आन्‍ध्रा बैंक का कोई नियंत्रण नहीं है और इन सर्वरों की विषय वस्‍तु के लिए आन्‍ध्रा बैंक जिम्‍मेदारी या बाध्‍यता नहीं लेता.  

  2. यह हाइपर-लिंक आपकी सुविधा हेतु है और अन्‍य पक्षकारों द्वारा परिचालित वेब साइट तक ले जाएगा, जो आन्‍ध्रा बैंक से जुड़े हो सकते हैं या नहीं भी हो सकते हैं ।

  3. अन्‍य पक्षकार के इन हाइपर-लिंक और वेबसाइटों का उपयोग आप अपनी जिम्‍मेदारी पर करेंगे और आन्‍ध्रा बैंक ऐसा करते समय आप को प्रत्‍यक्ष या अप्रत्‍यक्ष रूप से यदि कोई हानि या क्षति होती है तो आन्‍ध्रा बैंक जिम्‍मेदार नहीं होगा.

  4. इन लिंक वेबसाइटों या वेब पन्‍नों की विषय वस्‍तु के लिए आन्‍ध्रा बैंक जिम्‍मेदारी या बाध्‍यता नहीं लेता.  बाहरी वेबसाइट को या वेब पन्‍ने को हाइपर-लिंक प्रदान करने मात्र से यह नहीं समझा जाना है कि आन्‍ध्रा बैंक इनका समर्थन, सिफारिश, अनुमोदन, गैरंटी, क्षति पूर्ति करेगा या किसी अन्‍य पक्षकारों से मिलायेगा या उनके वेबसाइट पर उपलब्‍ध सेवाओं/उत्‍पादों का परिचय करायेगा.

  5. जब आप बाहरी वेबसाइटों के लिंक पर क्लिक करते हैं, कृपया नोट करें कि आप आन्‍ध्रा बैंक के वेबसाइट को छोड़ रहे हैं साथ साथ हमारी नीतियों, नियम व शर्तों को भी.  एक बार आप हमारे वेबसाइट को छोड़ने पर हमारी जिम्‍मेदारी खत्‍म होती है.

  6. आन्‍ध्रा बैंक आपके और बाहरी वेबसाइट प्रदाता के बीच किसी भी प्रकार के ठेके का पक्षकार नहीं है बशर्ते कि अन्‍यथा स्‍पष्‍ट रूप से निर्धारित किया गया है या बैंक द्वारा सहमत किया गया है.  ऐसे बाहरी वेबसाइट अपनी अपनी नीतियों के अधीन कार्य करते है.

  7. बैंक इस कार्यक्रम के अंतर्गत भागलेने वाले व्‍यापारी संगठन द्वारा प्रदत्‍त/प्रदान की जाने वाली वस्‍तु या मदों या सेवाओं के स्‍वत्‍व, प्रकार, गुणवत्‍ता, मात्रा, उपयोगकर्ता, उपयुक्‍ता, विपणन योग्‍यता, अ-वितरण, वितरण में देरी से संबंधित किसी प्रकार की प्रत्‍यक्ष या परोक्ष, स्‍पष्‍ट या अंतर्निहित, बिना परिसीमन सहित वारंटी से संबंधित किसी प्रकार के अभ्‍यावेदन या अभिवेदन नहीं करेगा.

  8. वस्‍तु या सेवाओं के साथ वारंटी सूचना भी मिल सकती है और किसी प्रकार के दावे/उपभोक्‍ता-कार्रवाई सीधे पूर्ण रूप से निर्माता/व्‍यापारी/सेवा प्रदाता को निर्देशित हो.  कृपया नोट करें बैंक केवल सहायकारी का कार्य करता है न कि सेवा प्रदाता का.

 http://www.andhrabank.in/ देखने के लिए धन्‍यवाद

 मैंने अस्‍वीकरण को पढ़ लिया है और नियम व शर्तों को स्‍वीकार करता हूँ.

 
chiclogo