डिबेंचर न्यासी सेवाएं |
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हमारा बैंक निम्न प्रकार की नयासी सेवाएं प्रदान करता है :
डिबेंचर न्यासी :
सार्वजनिक और निजी प्लेसमेंट दोनों के मामलों में प्रतिभूति की सुरक्षा और डिबेंचर धारकों की हितों की रक्षा । अधिक जानकारी के लिए ... |
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नागरिक चार्टर |
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बैंक की संतुष्टि व आवश्यकताओं को पूरा करते हुए बैंक का ग्राहक बनना. एक बार बैंक के ग्राहक बन जाने पर बैंक समय -समय पर सेवाएं सुनिश्चित करता है .अधिक जानकारी के लिए ...
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ग्राहकों के प्रति बैंक की प्रतिबद्धता संहिता |
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ग्राहकों के प्रति बैंक की प्रतिबद्धता संहिता के लिए यहॉं क्लिक करें |
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उचित व्यवहार संहिता |
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उचित ऋण व्यवहारों को पारदर्शक रूप में रखने हेतु आन्ध्रा बैंक ने ऋणकर्ताओं के लिए निम्न को उचित व्यवहार संहिता के रूप में अपनाने का निर्णय लिया. अधिक जानकारी के लिए ...
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जमा नीति |
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जनता से जमाराशियॉं स्वीकारते हुए अग्रिमों को प्रदान करना बैंक के प्रमुख कार्यों में एक है. वास्तव में जमाकर्ता बैंकिंग प्रणाली के प्रमुख पणधारी हैं. अधिक जानकारी के लिए ...
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चेक और लिखतों की वसूली नीति |
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ग्राहकों के सम्मान और गौरव को केन्द्र बिन्दु बनाते हुए बैंक की ऋण वसूली नीति तैयार की गयी है. वसूली के लिए बैंक अनुचित और दबाव डालनेवाली नीतियों का अनुपालन नहीं करेगा. नीति में शिष्टता, उचित व्यवहार और अनुनय पर जोर दिया गया है. अधिक जानकारी के लिए ...
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नेफ्ट ग्राहक सुविधा केन्द्र |
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नेफ्ट से संबंधित शिकायतों को निपटाने के लिए निम्न नेफ्ट ग्राहक सुविधा केन्द्रों से संपर्क करें
यहॉं क्लिक करें
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क्षतिपूर्ति नीति |
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भुगतान में और निपटान प्रणालियों में हुई तकनालजी की प्रगति तथा परिचालन की पद्धति में हुए गुणात्मक परिवर्तन और प्रक्रियायें, जिन्हें बाजार में विभिन्न वर्गों ने अपनाया, के कारण कई सुविधाएं हुई अधिक जानकारी के लिए ...
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शिक्षा ऋण शिकायत निवारण तंत्र |
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शिक्षा ऋण शिकायत निवारण तंत्र हेतु यहाँ क्लिक करें
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शिकायत निवारण नीति |
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बैंकिंग के वर्तमान प्रतिस्पद्धात्मक परिवेश में, निरंतर व्यापार विकास के लिए ग्राहक सेवा एक महत्वपूर्ण अंश है. किसी भी कार्पोरेट इकाई के लिए ग्राहकों की शिकायतें व्यापार के अभिन्न अंग है. अधिक जानकारी के लिए ...
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अतिदेयताओं की वसूली नीति |
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ग्राहकों के सम्मान और गौरव को केन्द्र बिन्दु बनाते हुए बैंक की ऋण वसूली नीति तैयार की गयी है. वसूली के लिए बैंक अनुचित और दबाव डालनेवाली नीतियों का अनुपालन नहीं करेगा. नीति में शिष्टता, उचित व्यवहार और अनुनय पर जोर दिया गया है. अधिक जानकारी के लिए ...
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एम एस ई के लिए बैंक की वचनबद्धता संहिता |
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एम एस एम ई के लिए बैंक की वचन बद्धता संहिता के लिए यहॉं क्लिक करें
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बैंकिंग लोकपाल योजना |
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बैंकिंग लोकपाल योजना में ग्राहकों के लिए उपयुक्त अंशों का संक्षिप्त विवरण अधिक जानकारी के लिए ...
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एम एस एम ई योजना के अंतर्गत एकबारगी निपटान योजना |
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माइक्रो लघु और मघ्यम उद्यमों के अनर्जक खाते अधिक जानकारी के लिए ...
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कार्पोरेट गवर्नेंस |
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शेयर बाजार के सूचीकरण करार के खंड 49 तहत अपेक्षित है कि सूचीबद्ध कंपनियॉं कार्पोरेट गवर्नेंस के अंतर्गत व्यावहार संहिता बनाएं अधिक जानकारी के लिए ...
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के वाई सी मानदंड |
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के वाई सी मार्गदर्शी सिद्धांतों पर ग्राहकों से अपील यहॉं क्लिक करें
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अपसेट /शिकायत / व्यथा |
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अपसेट / शिकायत / व्यथा हेतु यहाँ क्लिक करें
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बैंक द्वारा प्राप्त शिकायतों का विश्लेषण |
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वर्ष 2017-18 के दौरान बैंक द्वारा प्राप्त शिकायतों के विश्लेषण हेतु यहाँ क्लिक करें
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वर्ष 2016-17 के दौरान बैंक द्वारा प्राप्त शिकायतों के विश्लेषण हेतु यहाँ क्लिक करें
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वर्ष 2011-12 के दौरान बैंक द्वारा प्राप्त शिकायतों के विश्लेषण हेतु यहाँ क्लिक करें
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अवरुद्ध राशि द्वारा समर्थित आवेदन- सार्वजनिक निर्गम में निवेश |
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अवरुद्ध राशि द्वारा समर्थित आवेदन- बैंक के ग्राहकों द्वारा मूर्त आवेदन या इंटरनेट द्वारा सार्वजनिक निर्गम/ अधिकार शेयर निर्गम/ कंपनियों के अनुवर्ती प्रस्तावों में निवेश । एएसबीए एनेबल शाखाओं की कुल संख्या 740 है। फोर्ट शाखा, मुम्बई, एएसबीए से संबंधित मुद्दों के लिए नियंत्रक शाखा है।
बैंक की एएसबीए सुविधा एनेबल शाखाओं की सूची हेतु यहाँ क्लिक करें।
बैंक के ग्राहक एनएसई या बीएसई साईट से मूर्त आवेदन डाउनलोड करते हुए इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं या इंटरनेट बैंकिंग द्वारा आवेदन दे सकते हैं।
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