Andhra Bank
Facebook Twitter Youtube

टोल फ्री नंबर: 1800 425 1515

 
एबी रिकरिंग प्लस योजना
 
 अर्थ दंड

किस्;त के भुगतान में विलंब होने पर अलग से कोई अर्थदंड नहीं लगाया जाएगा क्योंकि महीने की 10 तारीख के बाद एवं अंतिम कार्यदिवस के पूर्व किस्त जमा करने पर उधारकर्ता को किस्त राशि पर कोई व्याज नहीं दिया जाएगा.
 
  परिपक्;वता पूर्व बंद करना

किसी अर्थदंड के बिना परिपक्वता पूर्व बंद करने का अनुरोध स्वीकार किया जाएगा. ऐसे खातों पर, बैंक में खाता रहने की वास्तविक अवधि के लिए लागू मीयादी जमा दर दी जाएगी, उस पर कोई अर्थदंड नहीं होगा. पूरे हुए कैलेंडर महीनों के लिए मासिक उत्पाद के आधार पर महीने के 10 तारीख से अंतिम दिन के बीच के न्यूनतम शेष पर ब्याज की गणना की जाएगी.
 
 ऋण/ओवरड्राफ्ट सुविधा

एबी रिकरिंग प्लस जमा खाते की अवधि के दौरान जमा शेष पर 90% तक जमाऋण या ओवरड्राफ्ट दिया जा सकता है जो इस शर्त के अधीन होगा कि ऐसे ऋणों की न्यूनतम राशि `5000/- हो. तथापि, उन मामलों में जहाँ जमाकर्ता मासिक किस्त डीक समय पर देता है, वहाँ निर्धारित अग्रिम /ऋण के लिए पात्र राशि जानने के लिए 'देय ब्याज सावधि' के अंतर्गत दी गयी ब्याज राशि को भी लिया जा सकता है.
 
मुफ्त निधि अंतरण

खाताधारक के परिचालन खाते से मासिक किस्‍त अंतरित करने के लिए स्;थायी अनुदेश हेतु कोई सेवा प्रभार नहीं लिया जाएगा उसी प्रकार, जमाकर्ता मासिक किस्‍त बिना लागत किसी भी शाखा से कोर बैंकिंग सोल्;यूशन्;स के अंतर्गत प्रेषित कर सकता है. कोर किस्ता राशि के लिए ही स्थागयी अनुदेश उपलब्धन है.किसी महीने में स्टेुप अप राशि के लिए ग्राहक को अलग से अदा करना पडेगा
 
 नामांकन

विद्यमान मार्गदर्शी सिद्धांतों के अनुसार यह सुविधा उपलब्‍ध हैं
 
 खातों का अंतरण

वर्तमान, खातें के अंतरण की अनुमति नहीं है
 

और स्‍पष्‍टीकरण के लिए कृपया आपकी समीपस्थ आन्ध्रा बैंक शाखा से संपर्क करें

 
पीछे
chiclogo