Andhra Bank
Facebook Twitter

टोल फ्री नंबर: 1800 425 1515

banner
 
ग्राहक सेवा
 
Send SMS "UPSET" शिकायत ऑन-लाइन प्रस्तुत करें
  ग्राहक सेवा 

आन्ध्रा बैंक
(भारत सरकार का उपक्रम)
ग्राहक सेवा विभाग
प्रधान कार्यालय, हैदराबाद   यदि कोई ग्राहक हमारी किसी भी शाखा/कार्यालय में सेवा में कमी का अनुभव करे तो वह शिकायत कर सकता है . कृपया ध्यान दें कि शिकायत के निवारण का प्रथम स्तर शाखा है . यदि आप शिकायत के निपटान में शाखा से संतुष्ट नहीं हैं तो आप आंचलिक प्रबन्धक से संपर्क कर सकते हैं . यदि आंचलिक स्तर पर शिकायत का निपटान नहीं होता है तो आप हमारे प्रधान कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं, जिसका पता नीचे दिया है . हम बैंक में आपके लिए तत्परता, कुशलता एवं विनम्रतापूर्वक कार्य करते हैं .

 

टौल फ्री नम्बर

दूरभाष

कार्ड के गुम होने सहित, ए टी एम कार्ड से सम्बन्धित किसी भी मामले हेतु

1800 425 2910

040-23122693/23122703

कार्ड के गुम होने सहित, क्रेडिट कार्ड के किसी भी मामले हेतु

1800 425 4059

040-24756023

पेंशन से संबंधित मामले हेतु  1800 425 4059 040-24757828

ए टी एम के असफल लेनदेन  के मामले में, कृपया उस शाखा में शिकायत दर्ज करें जहां ए टी एम/डेबिट कार्ड से सम्बद्व आपका खाता है .

ए टी एम का प्रयोग करते समय किसी सहायता/सहयोग हेतु कृपया निम्न नम्बर पर संपर्क करें :

1800 4252910(टौल फ्री)-040-23122693/23122703

प्रधान कार्यालय में, ग्राहक सेवा विभाग है जिसके प्रमुख सहायक महा प्रबन्धक हैं . यदि शाखा/आंचलिक कार्यालय स्तर पर आपकी शिकायत का निवारण आपकी संतुष्टि के अनुसार नहीं होता है तो आप निम्न पते पर ग्राहक सेवा विभाग, प्रधान कार्यालय से सम्पर्क कर सकते हैं

श्री वी उदय भास्‍कर राव

सहायक महा प्रबन्धक,
आन्ध्रा बैंक,
ग्राहक सेवा विभाग,
प्रधान कार्यालय,
डॉ पट्टाभी भवन,5-9-11
सैफाबाद, हैदराबाद-500004आन्ध्र प्रदेश
फोन : (040)23297899;23252000  विस्तार : 2551

यदि ग्राहक सेवा विभाग द्वारा शिकायत का निपटान आपकी अपेक्षा के अनुरूप न हो तो आप महा प्रबन्धक तथा ग्राहक सेवा के नोडल अधिकारी से सम्पर्क कर सकते हैं, जिनका नाम, पता एवं दूरभाष नम्बर नीचे दिया है :

श्री एम.एम.त्‍यागी
 
महा प्रबन्धक 
ग्राहक सेवा हेतु नोडल अधिकारी
आन्ध्रा बैंक, प्रधान कार्यालय,5-9-11,
सैफाबाद, हैदराबाद शहर-500004. आन्ध्र प्रदेश
दूरभाष नम्बर : 040-23210234

शिकायत का प्रोफार्मा डाउनलोड करने हेतु यहां क्लिक करें तथा संबंधित शाखा में प्रस्तुत करें
यदि शिकायतकर्ता शाखा के उत्तर से संतुष्ट नहीं है तो आप शिकायत संबंधित आंचलिक कार्यालय को भेज सकते हैं . कृपया यहां क्लिक करें तथा भरें. 
यदि शिकायत का निपटान आंचलिक कार्यालय स्तर पर नहीं होता है तो आप customerser@andhrabank.co.in
पर क्लिक करके हमारे प्रधान कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं .
यदि शिकायत की प्राप्ति की तिथि से एक माह के अन्दर शाखा स्तर पर शिकायत का निपटान नहीं होता है तो आप अपने क्षेत्र के बैंकिंग ओमबडसमन से सम्पर्क कर सकते हैं . आप www.rbi.org.in  तथा अथवा bohyderabad@rbi.org.in. वेबसाइट पर जाकर आन-लाइन शिकायत दर्ज कर सकते हैं .

 

 
chiclogo